***Message in a bottle***.....

Re: Message in a bottle

Oh haaan CMC yeh toh aap nae mujhe last time bhi bataya thaaa…waise..Thankeww…:omg:

DF: aap kyun itna haas rahe ho!!!
Haan bilkul sahi kaha DF nae CMC…aabhi mera bhai yaheen hai!!!